Kiko live app क्या है | Kiko live app इस्तेमाल कैसे करे .

 kiko live app kya hai:ऑनलाइन शॉपिंग आज के समय में बहुत से लोग करते है.क्योंकि आज के जमाने में ऑनलाइन शॉपिंग के चलन बहुत तेजी से बढ़ते ही जा रहा है लोगो ऑनलाइन शॉपिंग करना बहुत पसंद करते है.इंटरनेट पर ऐसे बहुत सारे ऑनलाइन साइट्स है.जो ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से लोग अपना जरूरत की सामना खरीदते है.दोस्तो मैं जिस app के बारे में बताने वाला हूं अन्य कई सुभिधा के साथ बने हुए है।हम जिस ऐप की बात कर रहे है.kiko live:online shopping  आइए जानते है इस app के बारे पूरे अच्छे से आर्टिकल के साथ बने रहे .



Kiko live app क्या है.

Kiko live app एक ऑनलाइन शॉपिंग करने वाली प्लाटफ्रोम है.इस app में आप कई तरह के शॉपिंग कर सकते है. इलेक्ट्रिकल , इलक्टिनिक, dairy product, फैशन,helth amd beauty साथ कई अन्य फीचर्स के साथ बनी हुए है.इस app की मदद से पैसे भी कमा सकते है.और इसे अपने एकाउंट में instant paytm विद्राल्ल भी के सकते है.और इस app में इंटरटेनमेंट भी कर सकते है.इस app बहुत सारे वीडियो trending आपको मिल जाएंगे.आप इस app की मदद से live video भी बना सकते है.और इसे आप अपलोड कर सकते है.

Kiko live app download कैसे करे.

इस app को डाउनलोड करना बहुत अशान और सरल है उसके लिए आपको सबसे पहले play स्टोर को ओपन कर लेना है उसके search बॉक्स में kiko live app को सर्च करना है.इतना करते ही आपको यह अपे देखने को मिल जता है.और इसे आपको इंस्टॉल कर लेना है.

Kiko live app में एकाउंट कैसे बनाया.

इस ऐप में एकाउंट बनना बहुत अशान और सरल है उसके लिए आपको इस एप्प को ओपन कर लेना है.उसके बाद आपको create a acounte पर क्लिक करना है.उसके बाद 

आपको अपना नाम और email id ,phone number डलना है.उसके आपको singn in पर click करना है.और आपका अकाउंट बना जाएगा .

Kiko live app इस्तेमाल कैसे करे .

Kiko live app इस्तेमाल करना बहुत अशान और सरल है.उसके लिए आपको मेरे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करना है.तभी आप इस ऐप को इस्तेमाल कर पाएंगे.

इस ऐप को ओपन करते है.आपको बहुत सारे ऑप्शन देखने को मिल जाते है.आपको सारे ऑप्शन के बारे में जनने बहुत जरूरी है.तभी आप इस app को अच्छे से इस्तेमाल कर सकते है.

Shop#

Shop के ऑप्शन में आपको बहुत सारे product आपको देखने को मिल जाते है.आपको जो भी प्रोडक्ट लेना है आप उस प्रोडक्ट को search कर सकते है.अपना प्रोडक्ट को आप buy कर सकते है.इसमें बहुत सारे कैटिगरी आपको देखने को मिल जाती है.

Feed#

Feed के ऑप्शन में आपको इंटरटेंमेंट का ऑप्शन देखने को मिल जाता है.आपको इस बहुत सारे इंटरटेनमेंट के वीडियो देखने को मिल जाते है.बहुत सारे लोग इस इंटरटेनमेंट वीडियो बनाए रहते है.जैसे shorts में comedy,joks,tiktok की तरह आपको बहुत सारे वीडियो देखने को मिल जाते है आप वीडियो को देखकर intertment भी के सकते है.

Live#

Live के ऑप्शन में आप live विडियोज बना सकते है.इसमें tiktok की तरह आपको यह ऑप्शन देखने को मिल जाते है.Live वीडियो बना कर आप फैमस हो सकते है.

Rewards#

Rewards के ऑप्शन में आपको बहुत सारे rewards जितने को मोका मिलता है.जिसमें आप coins को जीत सकते है.coins जितने के लिए आपको बहुत सारे विडियोज देखने को मिल जाते आप वीडियो को देखेंगे आपको coins मिलेंगे.हर विडियोज में अलग अलग coins जितने का मौका मिलता है. ये सारे coins को पैसे में बदल सकते है.और इसे widral कर सकते हैं.

Conclusion

आज की इस लेख में हमने आपको kiko live app क्या है.ये सब कुछ हमने इस लेख के माध्यम से आपको बताया है.ऐसे नया नाय ऐप की जानकारी के लिए आप हमरे वेबसाइट फिर विजिट करे.

Post a Comment

Previous Post Next Post